RCI aioat admission notification

दोस्तो आज rci का एक notification आया है जिसमें aioat admission के बारे में जानकारी दी जा रही है। 

इसे आप हिंदी में पढ़ सकते है जो नीचे दिया गया है

1.संबंधित प्रशिक्षण संस्थानों के सभी प्रमुखों और भावी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि परिषद अपने परिपत्र सं। 25-15 / NBER (AIOAT) / 2016 / RCI ने 5 नवंबर, 2020 को 533 उम्मीदवारों के प्रवेश को रोक दिया, जिन्होंने कक्षा 12 "परीक्षाओं में 90% और उससे अधिक अंक प्राप्त किए, जैसा कि डिप्लोमा द्वारा प्रवेश के लिए उनके आवेदन पत्रों में दर्ज किए गए अंक। केंद्रीकृत ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया के माध्यम से स्तरीय पाठ्यक्रम नकली, काल्पनिक और मनगढ़ंत लगता है। परिषद ने 6 नवंबर, 2020 के अपने ईमेल की वीडियोग्राफी की, सभी 533 उम्मीदवारों को 12 परीक्षाओं की मार्कशीट की रंगीन फोटोकॉपी जमा करने की सलाह दी है ताकि प्रमाण की प्रामाणिकता और वास्तविकता का पता लगाया जा सके। सत्यापन के लिए और उनके आवेदन पर विचार करने के लिए उनके ऑनलाइन आवेदन पत्र भरे गए।

2.प्रवेश के लिए। परिषद के उपरोक्त मेल के जवाब में, 533 उम्मीदवारों में से 153 उम्मीदवारों ने अपनी मार्कशीट जमा की है, जिसकी परिषद द्वारा जांच की गई है उसी के सत्यापन पर, यह पाया गया है कि इन 153 उम्मीदवारों द्वारा दर्ज किए गए अंक उनके रंगीन फॉर्म के साथ सत्यापित हैं, सभी के आवेदन फॉर्म 153 उम्मीदवारों को उनकी पसंद के डिप्लोमा स्तर के पाठ्यक्रम के अनंतिम प्रवेश और 12 "परीक्षा की मार्कशीट की ।

3. फोटोकॉपी" के लिए विचार किया गया है। संस्थान की दृष्टि से, परिषद की वेबसाइट www.rehabcatalog.nic.in पर उपलब्ध राष्ट्रीय मेरिट सूची के अनुसार। 

4. तदनुसार, सभी 153 उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 25 नवंबर, 2020 को या उससे पहले प्रवेश की पुष्टि के लिए आवश्यक मूल दस्तावेजों के साथ अपने संबंधित प्रशिक्षण संस्थानों को रिपोर्ट करें। 
5. शेष 375 उम्मीदवारों को भी अपनी रंगीन छायाप्रति जमा करने की सलाह दी गई है। 25 नवंबर, 2020 को या उससे पहले परिषद द्वारा सत्यापन के लिए 12 "परीक्षा की मार्कशीट। उम्मीदवारों के अलावा, प्रशिक्षण के प्रमुखों को भी सलाह दी जाती है कि वे शेष उम्मीदवारों से टेलीफोन या ईमेल के माध्यम से संपर्क करें और उन्हें अपनी मार्कशीट प्रस्तुत करने का अनुरोध करें। अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले उनके प्रवेश के सत्यापन और पुष्टि के लिए परिषद। उनके आवेदन पत्र को अस्वीकार करने के लिए उत्तरदायी होना और इस मामले में किसी भी परिस्थिति में किसी भी परिस्थिति में मनोरंजन नहीं किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad