Rci 3rd Round admission Diploma Course Notification

 RCI 3rd Round admission Diploma Course Notification

________________________________________________

नमस्कार साथियों जैसा कि आप सभी को बेसब्री से इंतजार था rci के admission की 3rd list का तो आपका इंतजार समाप्त हो चुका है rci ने 3rd list को लेकर एक notification दिया है जिसमे 3rd list के बारे में बताया है 

इस notification में point 1,2 students के लिए है  ओर point 3,4 institute के लिए है । 

तो चलिए देखते है कि इस notification में क्या news आई है -

कब आयेगी 3rd list

साथियों 3rd list 26 dec.को आयगी ओर आपके mobile में एक massage भी आयगा ।


शेष सभी उम्मीदवारों को यह सूचित किया जाता है कि आरसीआई द्वारा अनुमोदित डिप्लोमा स्तर के पाठ्यक्रम (2020-21) में प्रवेश के 3rd और अंतिम दौर को 22 वें -25 दिसंबर, 2020 से शुरू किया जाएगा। उम्मीदवारों के पास किसी भी पाठ्यक्रम को चुनने की स्वतंत्रता होगी।  अपनी पसंद के संस्थान में admission ले सकता है , जहां सीटें खाली पड़ी हैं। संस्थान और पाठ्यक्रमवार खाली सीटों की स्थिति परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

2. शेष सभी उम्मीदवार लिंक http://rciadmissions2020.in पर क्लिक करके 3rd और अंतिम राउंड में भाग ले सकते हैं। सिस्टम जनित एसएमएस भी इस संबंध में अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर पर सभी शेष उम्मीदवारों को भेज दिया गया है। चयनित सभी उम्मीदवारों की सूची परिषद की वेबसाइट पर 26 दिसंबर, 2020 को अपलोड की जाएगी। जिन उम्मीदवारों के नाम सूची में दिखाई दे रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपने प्रवेश की पुष्टि के लिए अपने संबंधित संस्थान को 28- 30 दिसंबर, 2020 तक सूचना दें। 


3. सभी प्रशिक्षण संस्थानों को सलाह दी जाती है कि वे शेष उम्मीदवारों को प्रवेश के तीसरे और अंतिम दौर में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें। सभी चयनित उम्मीदवारों की सूची अलग-अलग सभी संबंधित प्रशिक्षण संस्थानों को ई-मेल के माध्यम से भेजी जाएगी और इसे परिषद की वेबसाइट पर भी अपलोड किया जाएगा।

4. प्रवेश के तीसरे दौर के पूरा होने पर, संस्थानों को परिषद द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार अंतिम रूप से भर्ती किए गए उम्मीदवारों की सूची 31 दिसंबर, 2020 तक प्रस्तुत करना आवश्यक है। 

Link :- http://rciadmissions2020.in

Notification Link :- http://rehabcouncil.nic.in/writereaddata/3rdRound.pdf


Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad