2nd list RCI ADMISSION NOTIFICATION 14 DEC.

 RCI ADMISSION notification 14 DEC 

2nd round admission



शेष सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि 12-19 दिसंबर, 2020 से आरसीआई द्वारा अनुमोदित डिप्लोमा स्तर के पाठ्यक्रमों (2020-21) में प्रवेश के दूसरे दौर की शुरुआत की जाएगी। जिन उम्मीदवारों का नाम सूची में दिखाई दे रहा है, उन्हें संबंधित प्रशिक्षण संस्थानों को रिपोर्ट करने की सलाह दी जाती है। 19 dec. 2020 तक अनंतिम प्रवेश के लिए आवश्यक मूल दस्तावेजों के साथ, 2020 तक, उनके शैक्षणिक दस्तावेजों के सत्यापन के अधीन यानी 10 वीं और 12 वीं की परीक्षाओं के प्रमाण पत्र और अन्य आवश्यक प्रमाण पत्र।


2. प्रशिक्षण संस्थान वार और सभी चयनित उम्मीदवारों की पाठ्यक्रमवार सूची परिषद की वेबसाइट http://rehabcouncil.nic.in पर उपलब्ध है। अंतिम तिथि से पहले आवंटित संस्थान में अपने प्रवेश की पुष्टि करने के लिए सभी चयनित उम्मीदवारों को उनके मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजा गया है।


3. चयनित उम्मीदवारों की मेरिट सूची ईमेल के माध्यम से सभी संबंधित प्रशिक्षण संस्थानों को अलग से भेजी जा रही है। प्रशिक्षण संस्थानों को सलाह दी जाती है कि परिषद द्वारा जारी किए गए प्रवेश दिशानिर्देशों और निर्देशों का सख्ती से पालन करें। 

Notice :-  25-15 / NBER (AIOAT) / 2016 / RCI  दिनांक 5 नवंबर, 2020।


4. प्रवेश के दूसरे दौर के पूरा होने पर, संस्थानों को परिषद द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार, अस्थायी रूप से भर्ती उम्मीदवारों की सूची 20 दिसंबर, . 2020 तक प्रस्तुत करना आवश्यक है।

2ñd round selected students list


 http://rehabcouncil.nic.in/writereaddata/2nround-admission121220.pdf


Official website :- http://rehabcouncil.nic.in

Tags :- Rci , rehabilitation council of India, special BSTC, special d.ed , special b.ed , special education, special education institute, aioat 2020, rehabcouncil2020 , rehabilitation , d.ed 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad